जॉन सीना से जुड़े 10 रोचक तथ्य – John Cena Facts In Hindi

0
244 views

John cena facts in hindi- जॉन सीना को कौन नहीं जानता है यह wwe wrestling का वह सुपरस्टार है जिसे छोटे से लेकर बुढ़ापे वाले हर व्यक्ति जानते हैं इस लेख में आपको जॉन सीना के बारे में रोचक तथ्य बताने जा रहे हैं तो अगर आप जॉन सीना के बारे में थोड़ा भी जानते हैं और जॉन सीना की फैन है तो आपको जॉन सीना के रोचक तथ्य जरूर जाने चाहिए।


John felix anthony cena का जन्म 12 अप्रैल 1977 को हुआ. जॉन सीना एक अभिनेता, हिप-हॉप संगीतकार और wwe profression व्रेसलेटर है. जॉन सीना का कद 6 फिट 1 इंच (1.85 मी) है. इनका wight 110 किलोग्राम है. John Cina का hometown Tampa फलोरिडा में है।

john cena facts in hindi

सीना ने अपना पेशेवर कुश्ती कॅरियर, 2000 में ultimate Pro Wrestling (UPW) के लिए कुश्ती लड़ते हुए शुरू किया, जहां उन्होंने UPW हैवीवेट चैम्पियनशिप को अपने नाम किया।

इस पोस्ट में आपके साथ जॉन सीना के बारे में कुछ हैरान कर देने वाली बातें ( John cena facts in hindi ) बता रहा हु जिनको जानकर आपको हैरानी होगी ।

जॉन सीना के बारे में जानकारी- 10 Amazing John Cena Facts In Hindi-

1. John Cina एक professional रेसलर होने के साथ साथ एक बॉडीविल्डेर , अभिनेता, रेपर भी है. इन्होने अभी तक हॉलीवुड के कुल 4 फिल्मे बनायीं है. जिनमें से 2016 में रिलजी हुयी दे मेरीन जो सबसे Jayda लोकप्रिय रही है. इस फ़िल्म में cina ne जल सैनिक का किरदार निभाया है।

2. आपको जानकर हैरानी होगी की wwe के Superstar जॉन सीना को मकड़ियों से बहुत dar लगाता है।

3. जॉन सीना का एक बड़े दिल वाले व्यक्ति है, क्योंकि उन्होने 500 से ज़्यादा बच्चों की विश (कामना) को पूरा किया है, ये बच्चे अलग-अलग प्रकार की जानलेवा बीमारियों से जूझ रहे थे. इस mission उन्होने make a wish नाम दिया था।

4. सीना अपने निजी जीवन में काफी दोस्ताना स्वभाव के है. और उनका सबसे अच्छा दोस्त Randi Orten है. वो अपने दोस्तों के साथ जायदा समय बीतने बहुत पसंद करते है।

8. अपने कुश्ती कॅरियर के अलावा, सीना एक हिप हॉप संगीतकार हैं। सीना ने अपने पांचवें WWE थीम गीत “बेसिक ठगनोमिक्स,” को खुद प्रस्तुत किया और यह WWE साउंडट्रैक एल्बम WWE ओरिजिनल्स में शामिल है।

9. यो यो हनी सींग के और कई बड़ी हस्तीयो के तरह जॉन से के मोत की गलत खबरों के शिकार हो चुके है. अगस्त 2014 और 2015 में इंटरनेट पर येह अपवाह पैलाई गयी थी रेसलिंग का अब्यास करते समय उनके सर पर चोट आ गयी थी।

और 2014 में कहाँ गया की जॉन सीना के Car दुर्घटना में मोत हो गयी है और मोके पर ही उन्हें मृत घोषित कर दिया गया, इन कबरो का सोशल मीडिया पैर wwe के अदिकारियों में twitter पर वायरल कर दी थी।

10. 2015 में, सीना ने हिड कॉमेडी ट्रेनव्रेक में अपने अभिनय कौशल के लिए आलोचकों की सराहना की। इसके अलावा, वह बैंक लीडर मैच विजेता (2012), दो बार रॉयल रंबल विजेता (2008, 2013) में है, और वर्ष स्लैमी पुरस्कार विजेता (2009, 2010, 2012) के तीन बार सुपरस्टार हैं। 2016 तक,जॉन सीना डब्ल्यूडब्ल्यूई के सबसे अधिक पैसे लेने वाले पहलवान है।

तो तुम ऐसे तो जॉन सीना के बारे में बहुत कुछ बताने को है लेकिन हमने इस पोस्ट में जॉन सीना के रोचक तथ्य बताएं जो बहुत ही बेहतरीन हैरान कर देने वाले रोचक तथ्य है अगर आपको जॉन सीना के बारे में यह जानकारी या जॉन सीना के रोचक तथ्य ।

अगर आपको John Cina Facts In Hindi ये पोस्ट पसंद आई हो तो इसे सोशल मीडिया पर शेयर करें और जॉन सीना के बारे में अपने विचार कमेंट सेक्शन में जरूर साझा करें।

Popular Posts- 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here